कंगना के घर के बाहर फायरिंग – घर के बाहर सुनाई दी तीन गोलियों की आवाज एक्ट्रेस का दावा

Sushant Singh Rajput Suicide Case में लगातार न्याय की मांग कर रहीं Kangana Ranaut ने अपने घर के बाहर तीन गोलियां चलने का दावा किया है। घटना शुक्रवार रात 11:30 की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना की शिकायत के बाद वहां पुलिस की एक टीम की तैनाती कर दी गई, जो हर आने-जाने वाले की जांच कर रही है।

हालांकि, कुल्लू पुलिस को शुरूआती जांच में किसी तरह की शरारत के सबूत नहीं मिले हैं। लेकिन, कंगना का मानना है कि सुशांत मामले में उनके हालिया राजनीतिक बयानों की वजह से उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है। कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में आपबीती साझा की।  टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कंगना ने कहा, “मैं अपने बेडरूम में थी।

शुक्रवार रात करीब 11_30 बजे कंगना के घर के बाहर हुई फायरिंग

लगभग 11:30 बजे का वक्त रहा होगा। हमारा तीन फ्लोर का घर है। यहां बाउंड्री वॉल है, जिसके पीछे सेब का बगीचा और वाटर बॉडी है। सबसे पहले 11:30 बजे के आसपास मुझे पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी। मैंने सोचा हो सकता है पटाखा ही हो। उसके बाद दूसरा शॉट हुआ। मैं सतर्क हो गई, क्योंकि यह गोली चलने जैसी आवाज थी। हम घर में पांच लोग हैं और सभी ने वह आवाज सुनी थी। सभी को लगा कि वह गोली की आवाज थी। यह पटाखे जैसी आवाज नहीं थी।

फिलहाल यहां मनाली में कोई टूरिज्म सीजन नहीं है। इसलिए, मैंने सिक्युरिटी इंचार्ज को फोन किया और पूछा क्या हुआ? उसने कहा हो सकता है कि वहां कुछ बच्चे या कुछ और हो। हमें जाकर देखना होगा कि पटाखा चला था या किसी और चीज की आवाज थी। हो सकता है कि इस आदमी ने गोली की आवाज नहीं सुनी हो। लेकिन, मैंने सुनी थी। वे (Security Guard) पीछे गए। लेकिन वहां कोई नहीं था। इसलिए हमने पुलिस को बुलाया।

पुलिस जांच कर रही है। उनके और आसपास के लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। रात में तीन कांस्टेबल उनके घर के बाहर तैनात किए गए थे।

Akshay Kumar ने मुंबई पुलिस को डोनेट किए हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस

Related posts

Leave a Comment