सिंघु बॉर्डर पर जमकर बवाल, स्थानीय लोगों का उग्र प्रदर्शन; दिल्ली पुलिस का SHO घायल

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर एक बार फिर बवाल हुआ है. यहां आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ स्थानीय निवासी प्रदर्शन करने आए और इसी बीच दोनों गुटों में संघर्ष हो गया. इस बवाल के दौरान पुलिसवालों को भी निशाना बनाया गया. यहां अलीपुर के SHO पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया है, जिसे अब हिरासत में ले लिया गया है. इस बवाल में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

Alipur के जिस SHO पर हमला हुआ है, उनका नाम प्रदीप कुमार (Pradeep Kumar) है. प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों गुटों के बीच बवाल हुआ तो किसानों की ओर से तलवार से हमला किया गया. बता दें कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और SHO को अस्पताल ले जाया गया है. शुक्रवार को स्थानीय लोग सुबह से ही किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. यहां लोगों की ओर से हाईवे खाली करने की मांग की जा रही थी और लाल किले (Red Fort) में हुई हिंसा का विरोध किया गया.

इसी दौरान मामला एक दम से बिगड़ गया और दोनों गुटों में पत्थरबाजी शुरू हो गई. हालात बिगड़ते देख पुलिस की ओर से भी लाठीचार्ज किया गया. किसान आंदोलन के खिलाफ प्रदर्शन करने आए स्थानीय निवासियों का कहना था कि Red Fort पर जिस तरह तिरंगे का अपमान किया गया, उसके बाद अब वह इस आंदोलन का समर्थन नहीं कर सकते हैं.

स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने किसान आंदोलनकारियों से हाईवे खाली करने की मांग की गई है. शुक्रवार सुबह से ही सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षाबल को तैनात किया गया था, लेकिन इसके बाद भी यहां हिंसा हो गई.

WhatsApp पर डेस्कटॉप लॉगिन होगा और सिक्योर, करना होगा वेरिफिकेशन

Related posts

Leave a Comment