Google Play Store पर टॉप फ्री गेम बना FAU-G, 50 लाख से भी ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

FAUG एक नया मोबाइल गेम है, जिसकी घोषणा देश में PUBG Mobile के बैन होने के बाद की गई थी. ऐसे में इसे PUBG Mobile का अल्टरनेटिव माना जा रहा है. इसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी प्रमोट किया था. इन्हीं वजहों से इस गेम को लॉन्च से पहले ही काफी पॉपुलैरिटी मिल गई थी. इसे 26 January को भारत में लॉन्च किया गया. अब ये ऐप गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर टॉप फ्री गेम ऐप बन गया है.

FAUG को बेंगलुरू बेस्ड nCore गेम्स ने डेवलप किया है. इस गेम को इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि लॉन्च के बाद से अब तक इसे 50 लाख से भी ज्यादा बार (Google Play Store) से डाउनलोड किया जा चुका है. प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग भी अच्छी है. फिलहाल इसे iOS के लिए लॉन्च नहीं किया गया है. उम्मीद है कि आने वाले समय में लॉन्चिंग की जाए. गेम प्ले के बारे में बात करें तो इस मोबाइल गेम को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ गेमर्स इसमें ग्लिच आने की शिकायत कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये शानदार ग्राफिक्स वाला गेम है.

कुछ गेमर्स का कहना है कि इसमें किसी तरह के गन के नहीं होने से ये गेम थोड़ा फीका लगता है. ऐसे में पबजी का मुकाबला करना इसके लिए थोड़ा मुश्किल होगा. लेकिन आपको बता दें ट्रेलर में वेपन्स नजर आए थे. Google Play Store पर मौजूद गेमर्स के कुछ रिव्यू पर nCore गेम्स ने रिप्लाई भी किया है और कंपनी का कहना है कि वो इसे बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रही है.

nCore गेम्स ने कहा है कि 5v5 Team Deathmatch, Battle Royale और दूसरे गेम मोड्स FAUG में दिए जाएंगे. हालांकि, इसके लिए कोई स्पेसिफिक टाइमलाइन कंपनी ने नहीं बताया है.

Related posts

Leave a Comment