ड्रग्स की कीचड़ में सितारे, दीपिका, श्रद्धा, सोनम, सारा, जैकलीन – ये फेहरिस्त काफी लंबी है

सुशांत सिंह राजपूत केस जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (Narcotics Crime Bureau) ने रिया चक्रवर्ती को 8 September को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ के दौरान के कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम का खुलासा भी हुआ है. उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए, जो ड्रग्स लेते हैं या उनकी खरीद-फरोख्त करते रहते हैं. एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला.

इनके अलावा NCB को सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी कई अहम खुलासे किए. सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा को MCB ने पूछताछ के लिए बुलाया. जया की Whatsapp Chat से कई इन तीनों से बड़ी और सीनियर एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण इनसे उन्नत किस्म की ड्रग्स ‘Hash’ की डिमांड कर रही हैं.

सामने आए इन सेलेब्स के नाम

दीपिका पादुकोण के अलावा जया साहा की चैट से श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है. ये वो नाम है, जो सार्वजनिक हुए हैं. इनके अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी एनसीबी की रडार पर हैं. एनसीबी ने आज प्रोड्यूसर मधु मांटेना को पूछताछ के लिए बुलाया है.

ये सेलेब्स भी एनसीबी की रडार पर

इसके अलावा, एनसीबी उस दिन हुई पार्टी की भी जांच करेगी जिस दिन दीपिका ने करिश्मा से अपने हैश की मांग की थी. इस कोको क्लब पार्टी में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इसके अलावा एनसीबी करण जौहर की इस पार्टी की भी जांच करेगी जिसका वीडियो पिछले साल काफी वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई लोग मौजूद थे.

ड्रग्स रैकेट में दीपिका समेत बड़े सितारों का नाम, रवीना बोलीं- सफाई का समय आ गया

Related posts

Leave a Comment