‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन के साथ आएंगी ये हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस:- देखें यहाँ

‘सत्यमेव जयते 2’ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है और काफी  लंबे अर्से के बाद फिल्मों में  भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए रिलीज़ आने वाली है और दिव्या (Divya Khosla) का कहना है की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम  के साथ काम करने को वह उत्सुक हैं।

दिव्या ने  मीडिया से कहा, “मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया और यह मेरे लिए एक सुनहरा मोके के समान है।

Divya khosla kumar in satyamev jayate 2
Divya khosla kumar in satyamev jayate 2

दिव्या ने जॉन को लेकर किया ये खुलासा:-

दिव्या ने यह भी मीडिया से शेयर किया है की  “मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ  अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन जॉन सबसे अलग है और वे सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी अपनी हालिया फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से उनके फेन्स को अपने लिए प्यार को और बढ़ाया है

लता मंगेशकर ने कहा था- ‘नकल ना करो’,  रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब

इस दौरान टी-सीरीज के ऑफिस में जॉन के साथ  दिव्या भी  गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आए। हम आपको बता दें की दिव्या कुमार खोसला ने साल 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी और उन्होंने 2014 फिल्म ‘यारियां’ से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी.

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने गजेंद्र वर्मा के साथ किया रोमांटिक डांस वीडियो हुआ वायरल- देखें यहाँ

Related posts

Leave a Comment