39 साल की उम्र में दीया दूसरी बार बनेंगी दुल्हन, दोपहर बाद शुरु होंगी शादी की सभी रस्में

दीया मिर्जा(Dia Mirza) आज शादी करने जा रही हैं। 39 साल की उम्र में दीया मिर्जा दूसरी बार बनेंगी दुल्हन। दिया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी करने वाली हैं। दीया और वैभव की शादी की तैयारियां सोमवार सुबह से जारी हैं। हांलाकि शादी की रस्में दोपहर बाद उनके पाली हिल स्थित घर में ही सम्पन्न होंगी।

दिया और वैभव रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। उनकी शादी में दोनों परिवारों के कुछ करीबी रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स को ही इनवाइट किया गया है। शादी से पहले ही दीया और वैभव ने एक प्री-वेडिंग बैश भी होस्ट किया था। इस पार्टी में दीया के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दीया और वैभव के Pre-Wedding बैश की तस्वीरें और वीडियोज़ भी अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं।

अपने प्री-वेडिंग बैश में दीया ने व्हाइट कलर की खूबसूरत लेस ड्रेस पहनी थी। बालों को फ्लोरल पिन के साथ टक करके खुला छोड़ा हुआ था। लाइट मेकअप में Dia Mirza बेहद एलीगेंट लग रही थीं। शादी की खुशी भी दीया मिर्ज़ा के चेहरे पर साफ नज़र आई। वैभव रेखी के साथ उनकी ये तस्वीर भी काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में वैभव और दीया दोनों ही बेहद खुश लग रहे हैं।

जैसा कि सब जानते हैं कि दीया मिर्जा पहले पति साहिल सांघा से तलाक के बाद पिछले कुछ वक्त से बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को डेट कर रही हैं। वैभव रेखी तलाकशुदा (Divorced) हैं। उनकी एक बेटी भी है। वैभव का घर भी पाली हिल में ही है। वैभव की पूर्व पत्नी सुनैना रेखी एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वैभव और दीया की जान-पहचान ट्विटर के ज़रिये हुई थी।

वैभव और दिया के बीच जान-पहचान ट्विटर के ज़रिये बढ़ी थी। लॉकडाउन का समय दोनों के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताने का सुनहरा मौका लेकर आया । लॉकडाउन के दौरान दिया वैभव के साथ पाली हिल स्थित उनके घर में ही रही, जहां दोनों को साथ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का लंबा मौका मिला।

वैभव से पहले दीया मिर्जा ने साहिल सांघा से शादी की थी। साहिल सांघा दीया के बिजनेस पार्टनर भी थे। साल 2009 में दीया और साहिल की पहली मुलाकात हुई थी। जब साहिल दीया को एक फिल्म की स्क्रीप्ट सुनाने आए थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया। 18 अक्टूबर 2014 को दीया और साहिल शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन साल 2019 में दीया और साहिल तलाक लेकर अलग हो गए।

साहिल (Sahil) से अलग होने के बाद दीया ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके साहिल से अलग होने की जानकारी साझा की थी। हांलाकि दीया ने तब ये भी कहा था कि वह और साहिल हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। आज भी दीया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साहिल सांघा की कई तस्वीरें मौजूद हैं। और अब अपने अतीत को पीछे छोड़कर आज दिया वैभव रेखी के साथ जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं।

Related posts

Leave a Comment