बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम का हाल बेहाल, कई इलाकों में सड़कें डूबीं

दिल्ली इलाके में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन तेज बारिश होने से कई इलाकों में लंबा जाम और कई इलाकों में सड़कें डूबीं। झिलमिल अंडरपास में पानी भर गया है। रानी झांसी रोड, एमबी रोड और लाल कुआं और मां आनंदमयी मार्ग इलाकों में भी वाटर लॉगिंग की वजह से दिक्कतें हो रही हैं।

गुड़गांव में बुधवार सुबह 6 बजे से दोपहर बाद तक खूब तेज बारिश होती रही। इस दौरान शहर में 95 एमएम बारिश दर्ज की गई। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 10 किमी तक जाम लग गया था। गोल्फ कोर्स रोड पर हालत ये थी कि शहर के अंडरपास तक डूब गए।

बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम का हाल बेहाल

बुधवार को दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर भी निचले हिस्सों पर पानी जमा हो गया, जिससे नरसिंहपुर से राजीव चौक तक करीब 10 किलोमीटर तक ट्रैफिक जाम। वहीं न्यू गुड़गांव के DLF, सुशांत लोक सहित गोल्फ कोर्स रोड पर भी तीन से चार फुट तक पानी भर गया। जगह-जगह पानी भरने की वजह से कई कारें डूब गए।

बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम का हाल बेहाल

बारिश की वजह से गोकुलपुरी के गंगा विहार इलाके में अवैध रूप से चल रही पार्किंग की दीवार गिर जाने की वजह से कई गाड़ियों को नुकसान हुआ। साकेत इलाके में भी स्कूल की बाउंड्री वॉल गिरने से 10 गाड़ियों में टूट-फूट हुई। कई जगहों पर पेड गिरने से भी बहुत नुकसान हुआ।

राजधानी दिल्ली में होटल खोलने की मिली मंजूरी, अभी जिम रहेंगे बंद

Related posts

Leave a Comment