Deepika Padukone ने पहले ट्विटर, इंस्टा से सभी पोस्ट हटाकर चौंकाया

दीपिका पादुकोण ने 31 December की रात को नए साल से कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से सभी पोस्ट डिलीट कर अपने फैंस को चौंका दिया था. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर वापसी करते हुए एक पोस्ट शेयर की है जो कि ऑडियो क्लिप है. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी है.

Deepika Padukone ने 32 सेकेंड की एक ऑडियो क्लिप शेयर करते हुए अपने फैंस को हैप्पी न्यू ईयर कहा है. उन्होंने इसे ऑडियो डायरी नाम दिया है. और इस क्लिप में 2020 को लेकर अपने कुछ अनुभव और व्यूज़ भी शेयर किए हैं. उन्होंने इस साल क्या कुछ महसूस किया औरJ क्या कुछ नया सीखा ये दीपिका ने बेहद कम शब्दों में बयां किया है.

दीपिका के लिए चुनौतियों से भरा रहा था साल 2020

साल 2020 यूं तो हर किसी के लिए परेशानियों और चुनौतियों से भरा था लेकिन Deepika Padukone के लिए ये साल आलोचनाओं से भरा हुआ रहा. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हें तमाम परेशानियों से जूझना पड़ा. NCB ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. ऐसे में दीपिका का मानना है कि इस साल से उन्होंने काफी कुछ सीखा है.

शायद इस वजह से डिलीट किए पोस्ट

31 December यानि कि साल के आखिरी दिन उन्होंने 2020 की सभी यादों को मिटाने की कोशिश की है. शायद इसी कारण से उन्होंने सभी पोस्ट डिलीट कर दी. सिर्फ इंस्टाग्राम से ही नहीं बल्कि ट्विटर और फेसबुक से भी. और आज एक नई पोस्ट डालकर एक नई शुरुआत उन्होंने की है. ये ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और दीपिका के फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं इस नए साल में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो बिना टाइटल की कई फिल्मों में उनकी एंट्री की बात सामने आ रही है. वहीं साउथ स्टार प्रभास के साथ भी उनकी जोड़ी बनने जा रही है. एक बिग बजट फिल्म में वो नज़र आएंगी.

नए साल का स्वागत महंगाई से कीजिए, LPG के दाम बढ़े, जानिए क्या हैं ताजा रेट

Related posts

Leave a Comment