दीपिका की वो चैट जिसके कारण ‘मस्तानी’ को लोग कह रहे हैं ‘ड्रग्स की दीवानी’

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम ड्रग्स केस में बुरी तरह फैलते जा रहा है. एनसीबी (NCB) का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण को कल पूछताछ के लिए भी पेश होना है. माना जा रहा है कि ड्रग्स मांगने वाली चैट वायरल होने के बाद दीपिका की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दीपिका मुंबई में नहीं गोवा में थी जिसके कारण उन्हे समय दिया गया था. कल दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई आ गई हैं. ऐसे में हम आपको दिखाने जा रहे हैं दीपिका की वो चैट जिसने मस्तानी की संस्कारी छवि को काफी हद तक बदल दिया है.

दरअसल हाल में ही दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद उनकी चैट भी सामने आई थी. दीपिका की चैट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है Deepika Padukone और K का मतलब है Karishma. बता दें कि यहां करिश्मा जया शाह की एसोसिएट का नाम है.

दीपिका : क्या आपके पास माल है?
करिश्मा : है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा : अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.
दीपिका : हां. प्लीज
करिश्मा : अमित के पास है, वो रखता है.
दीपिका : Hash ना?
दीपिका : गांजा नहीं
करिश्मा : कोको के पास तुम कब आ रही हो.
दीपिका: साढ़े 11 से 12 के बीच

बताया जा रहा है कि दीपिका ने जिस पार्टी के लिए ड्रग्स मंगाया था वो मुंबई के कोको क्लब में हुई थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘Talent Manager’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब 2 बजे दक्षिण मुम्बई स्थित NCB के विशेष जांच दल (SIT) के कार्यालय पहुंची. एनसीबी ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई अहम खुलासे हुए.

योगी सरकार का बड़ा फैसलाः छेड़खानी करने वालों के भी CAA की तर्ज पर लगेंगे शहर में पोस्टर

Related posts

Leave a Comment