क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता का हार्ट अटैक से निधन

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वहीं पिता की मौत की खबर जैसे ही सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को मिली वे फौरन बड़ौदा की टीम के बायो बबल वातारवण से निकलकर घर के लिए रवाना हो गये. अब वे टूर्नामेंट के आगे के मैच नहीं खेलेंगे.

बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के CEO शिशिर ह्तांगडी ने इस बारे में ANI न्यूज एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि, “ हां, क्रुणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं.”

क्रुणाल पंड्या वर्तमान में चल रही सैय्यद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में बड़ौदी की टीम से खेल रहे थे. उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए थे और 76 रन भी बनाए थे. गौरतलब है कि बडौदा ने अभी तक इस T20 ट्रॉफी के तीनों मैचों में जीत हासिल की है. वहीं Hardik Pandya फिलहाल घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं.

विवादों के बीच 3 महीने के लिए टली WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी

Related posts

Leave a Comment