Coolie No. 1 – फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, वरुण और सारा अली की कॉमेडी के बीच दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

फिल्म “CoolieNo. 1” का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. ट्रेलर में Varun Dhawan की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है. वहीं, Sara Ali Khan भी कॉमेडी करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं. ट्रेलर में दोनों का के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. यह David Dhawan की 45वीं फिल्म है.

फिल्म में Paresh Rawal सारा अली खान के पिता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन कई अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे है. वह राजू कुली की सच्चाई का खुलासा करते हैं.

रेलवे स्टेशन के कुली बने हैं वरुण  धवन

फिल्म के गाने भी बहुत ही शानदार हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार तरीके से गया है. फिल्म की कहानी गोविंदा और करिश्मा कपूर फिल्म से थोड़ा अंतर हैं. गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार  निभाते नजर आ रहे हैं.

25 दिसंबर को होगी रिलीज

साल 1995 में इसी नाम से आई इसी फिल्म के नाम के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी है. 25 दिसंबर को यह फिल्‍म OTT Platform अमेजन पर रिलीज होगी. साल 1995 में डेविड धवन ने गोविंदा के साथ ‘कुली नंबर 1’ बनाई थी. फिल्‍म और उसके सभी गाने सुपरहिट रहे थे. तब गोविंदा के साथ करिश्‍मा कपूर और कादर खान की तिकड़ी थी.

दीपक का किरदार जावेद जाफरी ने निभाया

जबकि इस बार यह जिम्‍मा वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल के कंधों पर है. फिल्‍म में जावेद जाफरी ‘दीपक’ का किरदार निभाएंगे जो ‘राजू’ यानी वरुण धवन के दोस्‍त हैं.

देश के तीन वैक्सीन सेंटरों का आज दौरा करेंगे PM मोदी, अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद जाएंगे

Related posts

Leave a Comment