थिएटर के बजाय अब दीवाली पर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘Coolie No. 1’

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म ‘कुली नं 1’ (Coolie No. 1) फिल्म में नजर आने वाले हैं। 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते टलते जा रही है। मेकर्स फिल्म को थिएटर पर रिलीज करने वाले थे हालांकि ताजी रिपोर्ट के अनुसार अब इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर किया जाएगा। इसे दीवाली पर शेड्यूल किया जा रहा है।

Coolie No. 1

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ‘Coolie No. 1’ दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। दीवाली एक बड़ा अवसर है इसे रिलीज कर दर्शकों को ध्यान खींचने के लिए। खबरे सुनी में आई है के हवाले से लिखा गया है कि फिल्म को थिएटर खुलने तक रोका जाने वाला था मगर मौजूदा हालात देखते हुए सिनेमाघर खुलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को सीधे डिजिटल रिलीज कर रहे हैं। थिएटर ना खुले होने पर फिल्म को पहले ही मई से अगले साल फरवरी में शेड्यूल किया गया था लेकिन तब भी स्थिति सामान्य होना मुश्किल लग रहा है।

‘भुज’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के बाद सबसे मंहगी डिजिटल फिल्म

रिपोर्ट में सूत्र ने बताया कि वासु भगनानी (Vasu Bhagnani) की फिल्म को तीसरा बड़ा ऑफर मिला है। ‘Bhuj The Pride of India’ और अक्षय कुमार की ‘Lakshmi Bomb’ को बड़े बजट में खरीदा गया है। जिसके बाद अब Coolie No. 1 को भी OTT पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बीच तीसरा बड़ा ऑफर मिला है। Varun Dhawan और Sara Ali Khan दो बड़े नाम फिल्म से जुड़े हैं जिनपर इनवेस्ट करना सही है। ये एक बड़ा निर्णय है मगर टीम और मेकर्स के पास इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था।

कोरोना काल में भी धूमधाम से शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

Related posts

Leave a Comment