नीना गुप्ता अभिनीत ‘द लास्ट कलर’ निर्देशित शेफ विकास खन्ना को OSCAR के लिए नामांकित किया गया

नीना गुप्ता अभिनीत ‘द लास्ट कलर’ निर्देशित शेफ विकास खन्ना 344 अन्य फिल्मों के साथ ऑस्कर 2020 में सर्वश्रेष्ठ चित्र का पुरस्कार जीतने की दौड़ में शामिल हुए|

प्रसिद्ध मिशेलिन स्टार सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने अपने पाक कौशल के साथ सभी को लुभाने के बाद, लास्ट कलर के साथ फिल्म निर्माण का सहारा लिया। नीना गुप्ता की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म वृंदावन में विधवाओं को होली नहीं खेलने देने की सदियों पुरानी परंपरा के इर्द-गिर्द घूमती है। अब, इस विषय को खूबसूरती से चित्रित करने के लिए कई प्रशंसा और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, फीचर फिल्म ने 344 फिल्मों की सूची में अपना स्थान पाया है जो सर्वश्रेष्ठ चित्र 2019 का पुरस्कार जीतने के लिए पात्र हैं।

वर्तमान में मास्टरशेफ इंडिया 2019 में तीन न्यायाधीशों में से एक के रूप में सेवा कर रहे एक अभ्यस्त विकास ने अपनी खुशी वापस नहीं ली और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूची का स्क्रीनशॉट साझा किया। “द मिरेकल ऑफ बीईएलईएफ।” एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने 2019 अकादमी पुरस्कार के लिए पात्र फीचर फिल्मों की सूची की घोषणा की है। और “द लास्ट कलर” लिस्ट में है। साल शुरू करने का एक तरीका क्या है …… ”विकास ने द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा जारी की गई सूची को साझा करते हुए लिखा।

फिल्म को विकास की किताब से रूपांतरित किया गया है जो उन्होंने कुछ साल पहले लिखी थी। पहले एक साक्षात्कार में, शेफ ने बताया कि फिल्म उन सभी विधवाओं को श्रद्धांजलि देती है जो परंपराओं के कारण एक बेरंग जीवन जी रही हैं।

Disclaimer: All information is gathered from various internet sources.

Source: ndtv.com

Related posts

Leave a Comment