अमेरिका में इलेक्ट्रिक आरी से किया सीईओ फहीम सालेह का कत्ल

बांग्लादेशी मूल के दो कंपनियों के सीईओ फहीम सालेह का शव मंगलवार को उनके न्यूयॉर्क स्थित लग्जरी अपार्टमेंट से बरामद किया गया। फहीम का बेहद बेरहमी से कतल किया गया। उनके शरीर के हिस्से अपार्टमेंट के अलग-अलग रूमो में बिखरे मिले। घटनास्थल से एक इलेक्ट्रिक आरी भी पाई गई है। माना जा रहा है कि इसी आरी से शव के टुकड़े टुकड़े किए गए है। पुलिस इसे कारोबारी रंजिश से जुड़ा मामला मान रही है।

अमेरिका में इलेक्ट्रिक आरी से किया सीईओ की हत्या

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, मंगलवार दोपहर फहीम की बहन उनके अपार्टमेंट में पहुंचीं तब हुआ कत्ल का खुलासा। पुलिस को शक है कि तब तक हत्यारा घर में ही मौजूद था क्योंकि इलेक्ट्रिक आरी लाश के करीब और चालू हालत में मिली थी। हालांकि, संदिग्ध दूसरे गेट से फरार हो गया। सिर और शरीर के कुछ टुकड़े पॉलिथिन बैग में पैक मिले। धड़, सिर, पैर और हाथ काटकर अलग कर दिए गए थे। सालेह की बहन नेे बताया कि वो भाई से मिलने आई थी क्योंकि फहीम फोन नहीं उठा रहे थे।

पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। इनमें से एक फुटेज में साहेल एलीवेटर पर दिखते हैं और साथ ही में एक और व्यक्ति ब्लैक सूट में नजर आता है। उसने मास्क और ग्लव्ज पहने हुए थे। पुलिस को शक है कि कातिल साहेल का करीबी और जान-पहचान व्यक्ति है। मामले को कारोबारी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हत्यारा पेशेवर था और उसे अपार्टमेंट के हर हिस्से की जानकारी थी। वो लाश के टुकड़े साथ ले जाना चाहता था लेकिन फहीम की बहन के वहां पहुंचने से उसकी यह साजिश नाकाम हो गई।

कौन थे फहीम सालेह?

सीईओ फहीम सालेह के पेरेंट्स बांग्लादेशी थे। लेकिन, सऊदी अरब में रहते थे। फहीम का जन्म सऊदी में ही हुआ। पहले फहीम न्यूयॉर्क आए और बाद में बाकी परिवार। ट्विटर पर वो अकसर अपने स्टार्टअप गोकडा (Gokada) से जुड़े इंस्पिरेशनल किस्से शेयर करा करते थे। 2 जून को उन्होंने लिखा था- साल 2020 को लेकर मेरी फीलिंग्स अच्छी आ रही हैं। 2009 में उन्होंने बेंटले से बैचलर डिग्री ली थी।

क्या ब्राजील को पीछे छोड़ भारत दूसरा प्रभावित देश बनने की राह पर

Related posts

Leave a Comment