लुटेरी दुल्हन: पहले पति से ठगे 1 करोड़ रुपये, दूसरे से 45 लाख, तीसरे संग भागी US

झारखंड के चतरा जिले से एक हैरान करने वाली दस्ता सामने आई है. यहां के इटखोरी की रहने वाली प्रियंका कुमारी पर शादी डॉट कॉम के जरिये एक नहीं बल्कि तीन युवकों से ठगी, लूटने और विदेश भागने का आरोप है. प्रियंका कुमारी इतनी शातिर थी कि उसने अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपये ठग लिए.

बताया जा रहा है कि प्रियंका कुमारी shaddi.com से सबसे पहले गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक के साथ संपर्क में आई और उसके साथ रांची में शादी करली. 2 साल बाद निलय और प्रियंका के बीच अनबन होने लगी. इस बीच प्रियंका ने निलय से 1 Crore रुपये ठगे और गायब हो गई.

लुटेरी दुल्हन से सावधान

कुछ दिन बाद फिर से शादी डॉट कॉम पर प्रियंका ने आपने आप को अविवाहित बताते हुए गुजरात के राजकोट में अमित मोदी नाम के युवक को फंसाया और शादी करके उसके साथ रहने लगी और अनबन चालू हो गयी. परिवार के आर्थिक तंगी का हवाला देकर उसने अमित से करीब 40 से 45 लाख रुपये ठग लिए.

फिर अमित मोदी के साथ कुछ महीने बिताने के बाद प्रियंका ने बताया कि उसकी बहन को घर दिल्ली में शिफ्ट करना है. इसलिए उसे दिल्ली जाना होगा अपनी बहन की मदद करने. इसके बाद युवती दिल्ली के नाम से घर से निकली और कभी लौटी ही नहीं. अमित को बाद में पता चला कि 29 दिसंबर 2018 को प्रियंका ने पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के आदमी से शादी कर ली है और उसके साथ वह कैलिफोर्निया चली गई.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब सुमित दशरथ पवार की मां ने प्रियंका के मोबाइल पर अमित मोदी का कॉल देखा. सुमित की मां ने अमित के साथ प्रियंका की फोटो देखी.

चीन में नया वायरस : मकड़ी जैसे दिखने वाले जीव Tick से फैला Bunya Virus

Related posts

Leave a Comment