बॉलीवुड ने गलत खबरें चलाने वाले 2 न्यूज चैनलों पर किया केस, फिल्म स्टार्स ने दिया ये रिएक्शन

12 अक्टूबर को बॉलीवुड के कुछ 34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान ने हाथ मिलाया और एक साथ ‘ कुछ मीडिया चैनल्स द्वारा गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग ‘ के लिए हाईकोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया। बॉलीवुड निर्माता-करण जौहर (Karan Johar), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आमिर खान (Aamir Khan), शाहरुख खान (Shahruukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan), फरहान अख्तर (Farhaan Akhtar) और अन्य ने ‘ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल करने के लिए दो न्यूज चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर, सिमी गरेवाल, प्रकाश राज़ और कई अन्य ने इस पर अपने विचार साझा किए हैं।

स्वरा ने इस मामले पर अपनी राय जाहिर करते हुए ट्वीट किया और लिखा –  “[ब्रेकिंग ] बॉलीवुड ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक वाद के साथ रिपब्लिक , टाइम्स नाउ को अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने की मांग की है।

हालांकि कंगना ने अपने ट्वीटर पर बेबाकी से कहा कि वह बॉलीवुड में हर किसी को बेनकाब करती रहेंगी। कंगना ने ट्वीट में लिखा – बॉलीवुड ड्रग्स, शोषण, भाई-भतीजावाद और जिहाद का गटर यह ढक्कन बंद है बजाय इस गटर की सफाई के #BollywoodStrikesBack अच्छी तरह से मुझ पर भी एक मामला दर्ज करते हैं, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आप सभी #BollywoodStrikesBack को बेनकाब करने के लिए यह जारी रहेगा ।

रणवीर शोरी  ने लिखा, मैंने यह बार-बार कहा है, बॉलीवुड के अपने मुद्दे हो सकते हैं, लेकिन वे न्यूज मीडिया की तुलना में पीला पड़ गए हैं । वहीं असली सफाई होने की जरूरत है । #CleanupNewsMedia #BollywoodStrikesBack।

वहीं सिमी गरेवाल ने ट्वीट किया, समय के बारे में भी #BollywoodStrikesBack! इन न्यूज मीडिया चैनलों ने सारी हदें पार कर दी थीं। सितारों का उपयोग करना और उन्हें टीआरपी के लिए इस्तेमाल करना , इसे क्यों बर्दाश्त किया जाना चाहिए?

गौरतलब हो कि बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउसेज ने यह मुकदमा इसलिए दायर किया है क्योंकि उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की कवरेज के दौरान कुछ मीडिया हाउसेज ने बॉलीवुड को गंदा ,स्कम ,नशे का सेवन करने वाला बताया गया है। चैनल्स पर जो आरोप है वो यह है कि चैनल्स ने बॉलीवुड को लेकर बेहद भद्दी भाषा का इस्तेमाल भी किया है। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने इन सभी के नामों की लिस्ट अपन ट्वीटर पर शेयर की थी।

नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण करने जा रहें हैैं शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली दुल्हन

Related posts

Leave a Comment