महीनों इंतजार के बाद खुल रहे थियेटर्स, इस हफ्ते री-रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में

15 अक्टूबर से लोगों को फिर से सिनेमाहॉल जाकर अपनी मनपसंद फिल्मों को देखने का मौका मिल रहा है. कोरोना की वजह से कई महीनों से बंद सिनेमाहॉल अब फिर से खुलने जा रहा हैं. इसे लेकर मूवी लवर्स खासा एक्साइटेड हैं. थियेटर्स में इस साल रिलीज हो चुकी कई मूवीज को री-रिलीज करने का फैसला किया गया है.

थियेटर्स खुलने पर ये फिल्में फिर से होंगी रिलीज

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर उन फिल्मों के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस हफ्ते से जैसा कि सिनेमाहॉल फिर से खुलने वाले हैं. 6 हिंदी फिल्में इस हफ्ते री-रिलीज के लिए अनाउंस की गई हैं. इनमें तानाजी, वॉर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, थप्पड़ और केदारनाथ शामिल हैं. आने वाले दिनों में कई और फिल्में शेड्यूल की जाएंगी.

इन सभी फिल्मों में से केदारनाथ साल 2018 में रिलीज हुई थी. क्योंकि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का केस चर्चा में चल रहा है. इसी साल 14 June को सुशांत ने खुदकुशी की. देखा जाए तो ऐसे में फैंस को ट्रीट देने के लिए सुशांत की मूवी केदारनाथ को फिर से बड़े पर्दे पर री-रिलीज किया जा रहा है. केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था. मूवी में सुशांत के साथ सारा की जोड़ी बनी थी. इस रोमांटिक स्टोरी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. ये सारा की पहली फिल्म थी.

तानाजी का फिर बजेगा डंका

इस साल रिलीज हुई फिल्मों में से अजय देवगन (Ajay Devgan) की तानाजी ने बंपर कमाई की थी. ये मूवी जनवरी में रिलीज हुई थी. तानाजी इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में सबसे ऊपर है. March के बाद से तो सिनेमाघर बंद पड़े हैं. ऐसे में कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई. कई मूवीज ने OTT Platform किया. सिनेमाहॉल खुलने के बाद अब कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें 83 और सूर्यवंशम बड़ी रिलीज हैं. सूर्यवंशी दिवाली पर और 83 क्रिसमस पर रिलीज हो रही है.

हैदराबाद में 24 घंटे में 20 सेमी बारिश, घर पर पत्थर गिरने से 2 महीने के बच्चे समेत 9 की मौत

Related posts

Leave a Comment