#RIPNishikant: निशिकांत कामत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती निर्देशक Nishikant Kamat का निधन हो गया है. कुछ समय से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी. वे हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट थे. बताया जा रहा था कि निशिकांत को ICU में रखा गया है और उनकी स्थिति क्रिटिकल लेकिन स्थिर है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि निशिकांत का निधन हो गया है. इसके साथ ही रितेश ने उनकी आत्मा की शांति की कामना भी की है.  निशिकांत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए Tweet कर रहे हैं. 2004 में फिल्म हवा आने दे से की एक्टिंग करियर की शुरुआत. मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत.

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने निशिकांत के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा दोस्त.भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें.”

बॉलीवुड अभिनेता Ajay Devgan ने ट्वीट किया, “मेरी इक्वेशन निशिकांत के साथ सिर्फ तबू और मेरी फिल्म दृश्यम में ही नहीं थी बल्कि ये बहुत ही खूबसूरत रिश्ता था. वो बहुत खुशमिजाज था. वो बहुत जल्दी चला गया. RIP Nishikant”

‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने कहा- सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे

Related posts

Leave a Comment