प्रयागराज में बीए की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप को लेकर उत्तर प्रदेश लगातार चर्चा में बना हुआ है, इस बीच प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता बीए की छात्रा ने जिले के कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

हाथरस मामले में किरकिरी के बाद छवि को ठीक करने की कोशिश में जुटी उत्तर प्रदेश (UP) पुलिस ने प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रयागराज पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पहले ही जेल भेज चुकी है. इस संबंध में पुलिस ने अब डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार किया है.

पीड़िता एक छात्रा है और BA की पढ़ाई कर रही है. पीड़िता ने प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. रेप का मुकदमा लिखे जाने के बाद से आरोपी BJP नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी फरार चल रहे थे. लेकिन पुलिस शनिवार को BJP नेता को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई.

गौरतलब है कि हाथरस कांड के चलते जहां BJP बैकफुट पर है और यूपी की योगी सरकार पर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है वैसे में रेप केस में बीजेपी के ही एक नेता का गिरफ्तार होना पार्टी के लिए किरकिरी की एक और वजह बन सकता है. इससे पहले उन्नाव से BJP विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर भी रेप के दोषी पाए गए थे, जिसे लेकर BJP की काफी घेराबंदी हुई.

अक्षय कुमार का दर्द, बोले- कैसे झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या एग्जिस्ट नहीं करती

Related posts

Leave a Comment