KBC 11′ के तीसरे करोड़पति बिहार के गौतम आज 7 करोड़ के सवाल पर आजमाएंगे अपनी किस्मत

बिहार के मधुबनी से आते हुए, गौतम कुमार झा कौन बनेगा करोड़पति 11 पर अंतिम 7 करोड़ रुपये तक पहुँच गए हैं।

KBC 11' के तीसरे करोड़पति बिहार के गौतम आज 7 करोड़ के सवाल पर आजमाएंगे अपनी किस्मत
Gautam Kumar Jha to play Rs 7 crore question in Amitabh Bachchan’s Kaun Banega Crorepati 11

बॉलीवुड मेगा स्टार  अमिताभ बच्चन की कौन बनेगा करोड़पति 11 में गौतम कुमार झा ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं। यदि शो के हालिया प्रोमो से कुछ भी होता है, तो क्विज़ शो अपने तीसरे करोड़पति को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी कड़ी सोमवार को और दिलचस्प रूप से प्रसारित होगी।

बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने अपने लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के चल रहे ग्यारहवें सीजन के 7 करोड़ रुपये के पहले विजेता को पाया हो सकता है। गौतम कुमार झा शो पर पूरी पुरस्कार राशि जीत सकते हैं और इस एपिसोड को जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। गौतम अंतिम प्रश्न पर पहुँच गए हैं और केवल केबीसी 11 पर 7 करोड़ रुपये पाने के लिए अंतिम प्रश्न का सही उत्तर देने की आवश्यकता है।

गौतम कुमार झा ने संजय और बबीता के बाद अमिताभ बच्चन के शो में 1 करोड़ रुपये जीते | check the promo

बिहार के मधुबनी से आते हुए, गौतम भारतीय रेलवे के एक वरिष्ठ अनुभाग इंजीनियर हैं। प्रतियोगी कहीं और नहीं बल्कि बिहार से है।सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने शो जीतने पर अंतिम क्षण से एक स्निपेट साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “गौतम के लिए इस सीजन की पहली प्रतियोगी बनने के लिए 7 करोड़ की जैकपॉट राशि जीतने के लिए सिर्फ एक ही सही जवाब होगा। # KBC11 पर इस मंगलवार और बुधवार को सुबह 9 बजे @ amitabhbachchan पर मनोरंजक पल को पकड़ो। ”

Sony Entertainment channel wrote on Instagram, “All it’ll take is just one right answer for Gautam to be this season’s first contestant to win the Jackpot amount of 7 Crore. Catch the gripping moment on #KBC11 this Tuesday & Wednesday at 9 PM.@amitabhbachchan.”

वीडियो ने गौतम की पत्नी को उनके मनोबल को बढ़ाने और उन्हें गेम शो में लाने का श्रेय दिया।

वर्तमान में पश्चिम बंगाल के आद्रा में तैनात, गौतम ने आईएसएम धनबाद से एम टेक पूरा किया और रेलवे की नौकरी पाने से पहले केनरा बैंक में बैंक मैनेजर के रूप में काम किया है।

केबीसी ने इस सीज़न में दो करोड़पति देखे हैं – बिहार के सनोज राज और महाराष्ट्र के बबीता टाइड। आईएएस के एक इच्छुक, सनोज ने 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब नहीं दिया। हालांकि, बाद में वह जो अनुमान लगाता था वह सही निकला। मिड-डे मील बनाने वाली बबिता तायडे भी 1 करोड़ रुपये लेकर घर गईं।

!Are Best wishes to Kaun Banega Crorepati 11: Gautam Kumar Jha to win Rs 7 crore on the show!!!

disclaimer: all information is gathered from various internet sources.

Related posts

Leave a Comment