बिग बॉस: राखी के अंदर आई ‘जूली’ की आत्मा, बोलीं- 200 साल से यहीं हूं

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंटरटेन करने का नया तोड़ निकाल लिया है. अब उन्होंने अपने ड्रामा को उस लेवल पर ला खड़ा किया कि उन्हें देख घरवालों के भी होश उड़ गए हैं.  राखी के अंदर एक भूतिया आत्मा आ गई है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद राखी दावा कर रही हैं. वे अपने आप को कोई दूसरी ही पर्सनालिटी बता रही हैं. वे लगातार अजीब हरकते करती दिखाई दे रही हैं.

गुरुवार के एपिसोड में राखी का राहुल महाजन (Rahul Mahajan) संग तगड़ा झगड़ा होता है. उस लड़ाई के बाद राखी थोड़ी परेशान दिखती हैं, लेकिन फिर उनका रूप पूरी तरह बदल जाता है और वे अजीब सी बन जाती हैं.  राखी पहले तो अपने आप को शीशे में घूरती रहती हैं और फिर रोने लगती हैं. ये देख पहले जैस्मिन हैरान रह जाती हैं, फिर सोनाली फोगाट भी उनसे उनकी सेहत के हालचाल लेती हैं.

लेकिन राखी की वो हरकते रुकती नहीं हैं. वे तो घरवालों को ये कह देती हैं कि वे ‘राखी’ नहीं बल्कि ‘जूली’ हैं. वे जैस्मिन को बताती हैं कि वे तो बिग बॉस के घर में 200 साल से रह रही हैं. वे हर सीजन यहीं पर होती हैं और किसी का इंतजार कर रही हैं. राखी के मुंह से ये सब बाते सुन एक तरफ राहुल वैद्य मजे लेने की कोशिश करते हैं, तो वहीं एजाज खान भी डरे नजर आए.

एजाज इतने ज्यादा डर जाते हैं कि वे तो राखी के पास जाने से भी मना कर देते हैं. वे लगातार बस यहीं कहते हैं- मुझे वहां पर सोना है, मैं नहीं रह सकता ऐसे. एजाज को देख सारे घरवाले खूब हंसते दिखे. अब राखी का ये नया रूप सिर्फ एक ड्रामा है या फिर और भी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही साफ हो पाएगा. अभी के लिए तो दर्शन राखी का ये अंदाज भी एन्जॉय कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment