Bhumi Pednekar स्टारर ‘दुर्गावती’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज ! इतनी तारीक को हो रही है रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं और फिल्म में उनके साथ दूसरी तरफ कोंकणा सेन भी हैं। दो अभिनेत्री वाली ये फिल्म दर्शकों का बखूबी प्यार बटोर और सुर्खिया बटोर रही है। इसी बीच भूमि की अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ की रिलीज से जुड़ी खबर भी सामने आई है। सूत्रों की माने तो ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी।

Covid-19 में लगे लॉकडाउन के दौरान थिएटर लंबे वक्त तक बंद रहे। ऐसे में बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों ने डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख किया। अब तक कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो चुकी हैं। अब इसी लिस्ट में भूमि पेडणेकर की फिल्म दुर्गावती (Durgavati) का नाम भी जुड़ गया है। दुर्गावती अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

Bhumi Pednekar स्टारर 'दुर्गावती' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का थोड़ा काम अभी बचा हुआ है, जिसके पूरा होते ही अगले महीने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। बस 2 दिन का पैच वर्क बाकी है। फिल्म का प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो चुका है।

फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी में शुरू हुई थी। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करके इसके बारे में जानकारी दी थी। फिल्म की शूटिंग भोपाल में की गई है। भोपाल जाने से पहले भूमि ने एक वीडियो शेयर किया था। आपको बता दें यह एक थ्रिलर मूवी है जिसमें भूमि पेडणेकर लीड रोल में हैं। वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म के प्रेजेंटर रहेंगे।

बता दे फिल्म के निर्माताओं में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। ये फिल्म साल 2018 में अनुष्का शेट्टी(Anushka Shetty) की तेलुगू फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है। फिल्म को जी अशोक ने डायरेक्ट किया है। अशोक ने ही ओरिजिनल फिल्म का निर्देशन भी किया था।इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में भूमि पेडणेकर के अलावा अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल भी अहम भूमिकाओं में हैं। इन सभी कलाकारों ने फिल्म की डबिंग का काम भी शुरू कर दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने यौन शोषण और धोखाधड़ी का लगाया आरोप

Related posts

Leave a Comment