Durgamati Trailer OUT : बदला लेने आ रही है दुर्गामती, थ्रिलर और हॉरर से भरी है कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘Durgamati’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस ट्रेलर में उनके साथ अरशद वारसी भी नजर आयंगे. फिल्म का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है. भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आयंगी. वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं.

इस हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है. पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं. वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी अग्रेसिव दिखाई देती हैं. ट्रेलर में माही गिल को एक पुलिस अधिकारी दिखाया गया है, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं.

फिल्म में अरशद वारसी (Arshad Warsi) एक नेता का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में उनकी हल्की और एक-दो डायलॉग्स दिखाए गए, जिससे लगता है कि इसमें मिथ के साथ-साथ राजनीति व्यवस्था को भी दिखाया है. ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं. फिल्म के ट्रेलर को भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए लंबे वक्त से इंजतार कर रही थी. ये सबसे पवित्र और खून-पसीने की मेहनत है. यह मेरा सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है. धन्यवाद अक्षय कुमार सर, भूषण कुमार, डायरेक्टर अशोक, विक्रम मुझमें विश्वास दिखाने के लिए. आप सभी को प्यार और आभार.” इसके साथ ही उन्होंने अपने इस फिल्म के को-स्टार अरशद वारसी, माही गिल, करण कपाड़िया और जिसु यू सेनगुप्ता का आभार व्यक्त किया.

Rana Daggubati ने करीब से देखी मौत, कहा- जीवन में अचानक ब्रेक लग गया था

Related posts

Leave a Comment