BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर तक पहुंचा कोरोना, बड़े भाई स्नेहाशीष की रिपोर्ट पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourabh Ganguly) का घर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली जोकि पूर्व रणजी खिलाड़ी  रह चुके है, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। करीब एक महीना पहले भी स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरे सामने आई थीं. लेकिन उस समय स्नेहाशीष गांगुली ने खुद सामने आकर उन खबरों को झूठा बताया था और अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी दी थी.

सौरव गांगुली के बड़े भाई कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने अपना टेस्ट कोलकाता के प्राइवेट लैब से करवाया था। इसके बाद वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए,  दोबारा भी जांच करवाया था। यहाँ खबर सुनते ही उनके भाई सौरभ गांगुली ने आपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था। स्नेहाशीष गांगुली को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वे आपने घर में रहते थे अपने भाई से अलग फ्लोर पे।  जहॉ तक सुने में आ है रहा है की स्नेहाशीष को बुखार था। उन सिटी हॉस्प्टिकल में रखा गया है।

Snehasish Ganguly बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव भी हैं. स्नेहाशीष गांगुली ने 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 39.59 के औसत के औसत से 2534 रन बनाए हैं. बता दें कि स्नेहाशीष के खराब फॉर्म की वजह से बाहर होने पर ही सौरव गांगुली को बंगाल के लिए रणजी मैच खेलने का मौका मिला था.

रिलायंस जियो में गूगल 30 हजार करोड़ रुपए का निवेश करने की संभावना

Related posts

Leave a Comment