Everything About Babita Tade Second Millenarian Season 11 KBC

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को हाल ही में अपना पहला करोड़पति बिहार के सनोज राज मिला ।सनोज इस 1 करोड़ रुपये को अपने पिता को समर्पित करना चाहते हैं अब उनके बाद एक माँ का नंबर है जिनका नाम बबीता ताड़े है । सनोज राज  के बाद अब सीजन 11 को एक और करोड़पति मिल गई है । इस न्यूज़ को सोनी चैनल के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीज किया गया है ।

Babita Tade Wiki

Amravatis-Babita-Tade-wins-Rs-1-Crore-KBC-11
Amravatis-Babita-Tade-wins-Rs-1-Crore-KBC-11

इस प्रोमो में  बबीता ताडे नाम की एक महिला 1 करोड़ रुपये जीतेंगी । इस प्रोमो में दिखाया गया है की  बबीता महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली हैं। वह स्कूल में  बच्चों के लिए मिड डे मील में खिचड़ी बनाने का काम करती हैं। और इस क्लिप में अमिताभ उनसे वेतन के बारे में सवाल करते हैं जिस पर बबीता बताती हैं कि उन्हें महीने के 1500 रुपये मिलते हैं।

Babita-Tade-Wiki
Babita-Tade-Wiki

बबिता जी बताती है की इतनी  कम सैलरी मिलने का भी उन्हें कोई दुख नहीं है।पर उन्हें बच्चों के लिए खिचड़ी बनाने में  बहुत मज़ा आता है और बच्चे उनके हाथ की खिचड़ी को बहुत ही पसंद करते है और  वह बताती हैं कि इस शो के जरिए वह बस यह साबित करना चाहती हैं कि एक खिचड़ी बनाने वाली भी कुछ कर सकती है।

प्रोमो में दिखाया गया है अमिताभ उत्साह के साथ ‘1 करोड़’ बोलते हैं जिसके बाद बबीता के चेहरे पर जीत की खुशी दिखाई देती है।  बबिता KBC 11 सीजन में दूसरी करोड़पति की लिस्ट में शामिल होंगी, इस शो के पहले करोड़पति   सनोज राज की बात करें तो वो 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचे । सवाल बहुत ज्यादा मुश्किल था इसलिए सनोज ने रिस्क ना लेते हुए शो छोड़ने का फैसला किया।

You may Like This Post Mr. Olympia 2019 Brandon Curry 

Related posts

Leave a Comment