कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हमला, सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पार्टी पर फायरिंग

श्रीनगर – जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंक की यह सबसे भयावह तस्वीर है। दुर्दांत आतंकी सुरक्षाबलों की जगह अब राज्य के मासूम नागरिकों को निशाना बनाने लगे हैं। राज्य में आतंक की तस्वीर को बयां करती एक तस्वीर ने सबको झकझोर के रक् देगी। कश्मीर के सोपोर में CRPF जवानों पर आतंकी हमले के दौरान आतंकियों ने एक शख्स को भी मार गिराया।

दादा के शव पर बैठा बच्चा

आतंकियों की गोली से छलनी कर दिया दादा के सीने पर बैठे पोते की तस्वीर ने सबको हिलाकर रख दिया है। मासूम बच्चा इस उम्मीद में दादा की छाती पर बैठा है कि दादा उठकर उसे घर लेकर चलेंगे। उस मासूम को हकीकत का पता नहीं। भला पता भी कैसे होगा क्युकी वह तोह सिर्फ ३ साल का ही है। जिसने अभी तक दादा की गोद में किलकारियां की हों उसे जिंदगी-मौत का क्या पता। उसे क्या पता कि घाटी में चलते-फिरते दरिंदे घूमते हैं जो किसी का दादा छीन लेता है तो किसी का पिता।

दादा के शव पर बैठा मासूम, जम्मू-कश्मीर में आतंक की सबसे भयावह तस्वीर

दरअसल, सोपोर में आतंकियों ने CRPF के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। दोनों तरफ से गोलीबारी में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पार्टी पर फायरिंग की, 1 जवान शहीद, 3 जख्मी; 1 नागरिक की भी जान गई। हमले में घायल जवानों में से 2 की हालत गंभीर, सुरक्षाबलों पर 6 दिन में दूसरी बार आतंकी हमला। जिस शख्स की हत्या हुई वह अपने पोते को लेकर कहीं जा रहे थे। गोली लगने के बाद शख्स जमीन पर गिरा हुआ था। खून से लथपथ शरीर के पास उनका पोता पहले बैठा रहा। फिर इस उम्मीद में शख्स के सीने पर बैठ गया कि उसका दादा उसे गोद में उठाकर उसके लिए मिठाई खरीदेगा। आज की तस्वीर दिल को दहला देने वाली है।

शादी के दो दिन बाद हुई थी दूल्हे की मौत

Related posts

Leave a Comment