आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ बेबी गर्ल आयत की पहली तस्वीरें शेयर की, नवजात शिशु की पहली झलक यहां देखें।

Arpita Khan Sharma And Aayush Sharma Shares First Pic Of Baby- Born on Salman Khan’s birthday, Ayat is the second child of Ayush Sharma and Arpita Khan. See the first glimse of the newborn.

सलमान खान के जन्मदिन पर जन्मी आयत, आयुष शर्मा और अर्पिता खान की दूसरी संतान हैं। आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ बेबी गर्ल आयत की पहली तस्वीरें शेयर की, यहां देखें।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा और पत्नी अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की। आयत शर्मा नाम की इस बच्ची ने खान और शर्मा परिवार के लिए खुशियों के बंडल लाए हैं। पिछले हफ्ते, सलमान खान और उनके माता-पिता सलीम और सलमा, भाई सोहेल खान और उनकी अफवाह प्रेमिका इयूलिया वंतूर नवजात से मिलने अस्पताल गए थे।

ayat sharma 1st glimse pic
ayat sharma 1st glimse pic

आयुष शर्मा की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट आपके दिलों को पिघला देगी और आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देगी। ऐसा क्यू कहा? खैर, इसमें उनकी बेटी आयत की पहली तस्वीर है। सोमवार को, लवयात्री अभिनेता ने अपनी बेटी बेटी आयत की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की। अभिनेता ने अपनी पत्नी अर्पिता खान शर्मा और बेटे आहिल के साथ आयत की कई तस्वीरें साझा कीं और वे बस अनमोल हैं।

आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ बेबी गर्ल आयत की पहली तस्वीरें शेयर की
आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ बेबी गर्ल आयत की पहली तस्वीरें शेयर की

अब, सोमवार को आयुष ने अपने बेटे अहिल शर्मा के साथ बच्ची और उसकी मां की पहली तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया।

Aayush Sharma shares first glimpse of daughter captioned asउन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। आप हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लेकर आए हैं। आप सभी के जीवन को बहुत प्यार और आनंद के साथ छू सकते हैं। ”

कहने की जरूरत नहीं है, नए सदस्य के साथ पोज देते हुए पूरा परिवार खुश दिखता है। तस्वीरों में से एक में, गर्वित मम्मी अर्पिता को अपनी बेटी को अपनी बाहों में भरते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में अहिल ने ध्यान से अयात के सिर को पकड़े हुए देखा, क्योंकि वह एक बड़े भाई के रूप में जिम्मेदारी लेता है।

ayat sharma
प्रणुतन बहल, रोनित बोस रॉय, एलनाज़ नोरूज़ी, सई मांजरेकर और दिया मिर्ज़ा सहित कई सेलेब्स ने परिवार को बधाई दी।

अर्पिता ने मुंबई के सिटी अस्पताल में सलमान के जन्मदिन पर सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए बच्ची को जन्म दिया।

Disclaimer: All information is gathered from various internet sources.

Sources: News18

Related posts

Leave a Comment