मुंबई से दिल्ली का सफर तय कर ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे अपारशक्ति खुराना, किया ये काम

कोरोना वायरस लोगों की जान तो ले ही रहा है लेकिन इसी के साथ-साथ देश की जनता बेरोजगारी का भी शिकार हुई। इस वायरस ने लोगों को शारीरीक ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। आपको याद होगा बीते दिनों बुजुर्ग दंपत्ति के ढाबे का वीडियो वायरल हुआ था। जिसका नाम था ‘Baba Ka Dhabha’ ये वीडियो दिल्ली (Delhi) का था। इस वीडियो में दो बुजुर्ग पति-पत्नी अपना दर्द बयां करते नजर आए थे। जिसके बाद हजारों लोगों ने उनकी मदद की।

आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए थे। वहीं अब एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) इस ढाबे पर खाना खाने पहुंचे, जिसकी एक तस्वीर के साथ एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘Baba ka Dhaba’ का वीडियो बनाने वाले फूड ब्लॉगर गौरव वासन से अपारशक्ति (Aparshakti) ने वादा किया था कि वो जब भी दिल्ली आएंगे, तो ‘बाबा का ढाबा’ में कुछ जरूर खाएंगे और अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है। ‘बाबा का ढाबा’ पर अपारशक्ति ने मटर पनीर(Matar Paneer) खाकर उसकी जमकर तारीफ अपने इंस्टाग्राम पर की है। साथ ही अपारशक्ति ने गौरव और उनकी पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया।

आयुष्मान (Ayushmaan) ने अपने वीडियो में कहा, “जानते हो दोस्तों, मेरे जैसे लोग तो यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं, लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं। आयुष्मान ने लिखा कि इस तरह के कई ढाबे मौजूद हैं जिनकी हमें मदद करनी चाहिए

भारत ने दिखाई दरियादिली! लद्दाख में पकड़े गए चीनी सैनिक को भेजा वापस

Related posts

Leave a Comment