‘Jug Jug Jiyo’ की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू सिंह कोरोना पॉजिटिव, रुकी शूटिंग

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच ताज़ा मामला फिल्म ‘जुग जुग जियो’(Jug Jug Jiyo) के सेट का है। फिल्म के सेट से आई है कोरोना वायरस (Corona Virus) के हमले की बड़ी खबर। फिल्म के 3 लीड स्टार्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) , नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और वरूण धवन (Varun Dhawan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। यही नहीं, फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद से ही फिल्म शूटिंग को तब तक के लिए रोक दिया गया है जब तक सभी एक्टर्स पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं। की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है।

नवंबर के महीने में ही नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरु होने की जानकारी साझा की थी। फिल्म की पूरी टीम एयरपोर्ट पर एक साथ पोज़ देते दिखाई दी थी। ये सभी चार्टेड फ्लाइट से चंडीगढ़ से पहुंचे थे।  लंबे अंतराल के बाद नीतू कपूर फिल्मों में वापिसी करने जा रही हैं। इस मूवी में अनिल और नीतू कपूर रोमाटिंक जोड़ी के रूप में नज़र आने वाले हैं।

वरुण धवन(Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हसबेंड वाइफ के रोल में दिखेंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म में दो अलग-अलग जेनरेशन के कपल्स की कहानी होगी। यह एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म होगी। नीतू और अनिल कपूर की जोड़ी पहली बार साथ दिखने वाली हैं। नीतू कपूर ने शादी के बाद से ही फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था।

पिछली बार नीतू कपूर साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘Besharam’ में दिखाई दी थीं जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर और रणबीर कपूर दोनों थे। बेशर्म के अलावा नीतू कपूर फिल्म जब तक है जान, दो दूनी चार और लव आज कल में दिखाई दी थीं और इन चारों ही फिल्मों में वह ऋषि कपूर के ऑपोजिट ही थीं।

इस बार नीतू कपूर को अनिल कपूर के ऑपोजिट कास्ट किया गया है। वैसे आपको बता दें पिछले 37 सालों में यह पहली बार होगा जबकि नीतू कपूर अपने पति ऋषि के बजाय किसी और ऐक्टर के साथ दिखाई देंगी। ऋषि कपूर को खोने के बाद नीतू कपूर ने एक नई शुरुआत करते हुए काम पर लौटने का फैसला किया था। अपने फिल्म की शूटिंग को लेकर वह बेहद एक्साइटिड भी हैं। लेकिन फिलहाल डेडली कोरोना वायरस के हमले ने ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग को अधर में लटका दिया है।

Diljit Dosanjh से पंगा लेना कंगना को पड़ा महंगा, पंजाबी इंडस्ट्री ने घेरा

Related posts

Leave a Comment