नानावती अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन? जानिए क्या है सच्चाई

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) करीब 2 महीने पहले COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल(Nanavati Hospital) में हुआ था. ‘Big B’ इस वक्त KBC की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच तमाम मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह बताया गया कि अभिनेता को शनिवार को मुंबई (Mumbai) के नानावती अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया था.

खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं और वह मुंबई में अपने घर पर हैं. मीडिया में ऐसी खबरें थी कि 78 वर्षीय अभिनेता को चोट के कारण भर्ती कराया गया था और शनिवार से उनका इलाज चल रहा है जो कि सच नहीं है.

पोलैंड सरकार का फैसला

इस बीच पोलैंड ने यह फैसला लिया है कि वह अपने शहर व्रोकला (Wroclaw) में एक चौक का नाम बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan के पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखेगा. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब अमिताभ के बाबू जी को यहां सम्मानित किया जा रहा हो, इससे पहले भी साल 2019 में Europe के सबसे पुराने चर्चों में से एक पोलैंड में हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) के लिए प्रार्थना रखी गई थी.

‘बिग बी’ ने कहा गर्व है

Amitabh Bachchan ने रविवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा हुआ है, ‘Square (चौक) हरिवंश राय बच्चन, व्रोकला. पोलैंड ने फैसला लिया है कि व्रोकला में एक चौक का नाम उनके पिता के नाम पर रखा जाएगा. दशहरा पर इससे अच्छा उपहार कुछ और नहीं हो सकता था.. परिवार के लिए, व्रोकला में भारतीय समुदाय के लिए और भारत के लिए अत्यंत गर्व का क्षण…’ अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. अमिताभ के इस पोस्ट के बाद से लोग लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ में यह भी कर रहे हैं कि यह गर्व की बात है.

ट्रोलर्स पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, कहा- एक डिसलाइक नहीं कम कर सकता आपकी अहमियत

Related posts

Leave a Comment