‘Sadak 2’ को IMDb में मिली 1.1 रेटिंग, ‘हिम्मतवाला’ और ‘हमशक्ल’ का रिकॉर्ड तोड़ बनी अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म

जान्हवी कपूर(Gunjan Saxena) की गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। ये फिल्म 28 August को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Hotstar Plus) पर रिलीज कर दी गई है जिसे अब तक सिर्फ 1.1 Rating मिली है। इसी के साथ सड़क 2 अब तक की सबसे खराब रैटिंग वाली फिल्म बन चुकी है।

सड़क 2 को आईएमडीबी में मिली 1.1 रेटिंग

सड़क 2 को रिलीज के बाद सभी क्रिटिक्स के खराब रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म को IMDb में अब तक 13, 438 लोगों ने रेटिंग दी है जिनमें से ज्यादातर लोगों ने इसे 1 रेटिंग दी है। फिल्म को महज 1.1 रेटिंग मिली है जो अब तक की सबसे खराब है। रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सड़क 2 ने पुरानी पॉपुलैरिटी को भी खराब कर दिया है। परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा खराब है। फिल्म उठाने का कोई तरीका ही नहीं था। कास्ट ने कोई कमाल नहीं दिखाया’।

एक यूजर ने लिखा, ये फिल्म का सीक्वल है लेकिन इसका पिछली फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने इस खराब फिल्म के लिए 21 साल बाद निर्देशन में वापसी की है।

इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ Sadak 2 बनी सबसे कम रैटिंग वाली फिल्म

सड़क 2 को आईएमडीबी में मिली 1.1 रेटिंग

आईएमडीबी (IMDb) की रेटिंग के अनुसार अब तक की सबसे खराब फिल्म अजय देवगन(Ajay Devgan) और तमन्ना भाटिया (Tammana Bhatia) की हिम्मतवाला थी जिसे 1.7 Rating मिली थी। मगर अब Sadak 2 ने इसको भी पीछे छोड़ दिया है। हिम्मतवाला के साथ हमशक्ल और राम गोपाल वर्मा की आग भी 1.7 रेटिंग के साथ अब तक की सबसे खराब फिल्में थीं।

Suresh Raina व्यक्तिगत कारणों से भारत वापस लौटे, पूरे आईपीएल में नहीं खेलेंगे

Related posts

Leave a Comment