अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ का टीजर लॉन्च, स्पाई लुक में स्टंट करते दिखे खिलाड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘बेल बॉटम’ का टीजर लॉन्च हो गया है. टीजर में सिर्फ अक्षय कुमार को दिखाया गया है. इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमानर ने लिखा,”ये रहा बेल बॉटम. यह एक 80 के दशक का थ्रिलिंग थ्रोबैक है. पेश करता हूं बेल बॉटम का टीजर.” फिल्म अगले साल यानि 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. इसके साथ अक्षय कुमार ने इस टीजर फिल्म की अन्य कास्ट को टैग भी किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, और लारा दत्ता भूपति अहम रोल में दिखाई देंगी.

लॉकडाउन में ही शुरू-पूरी हुई शूटिंग

फिल्म की खास बात यह है कि इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया. जिसके बाद ये टीजर जारी किया गया है. फिल्म की अब डबिंग और एडिटिंग पर काम होना बाकी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर यह जासूसी फिल्म है. इसकी कहानी 80 के दशक की है. फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देंगे.

डबल शिफ्ट में पूरी की शूटिंग

बता दें कि फिल्म की शूटिंग दो शेड्यूल में पूरी हुई है. पहले शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई हैं. अंतरराष्ट्रीय COVID 19 नियमों के मुताबिक, यहां शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की कास्ट को 14 दिन के लिए क्वारंटीन होना पड़ा था. इसके बाद काफी तेजी से यहां शेड्यूल को पूरा फिल्म की कास्ट लंदन पहुंची और वहां भी शूटिंग को डबल शिफ्ट लगाकर पूरा गया. अक्षय कुमार 120 लोगों की टीम के साथ 2 October को शूटिंग पूरी वापसी भारत लौटे हैं.

‘चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना’ फेम एक्टर विशाल आनंद का लंबी बीमारी से निधन

Related posts

Leave a Comment