Laxmmi Bomb Trailer Out : बरसने आ रही है लक्ष्मी, खौफ-रोमांच के बीच हंसते हंसते छूट जाएगा पसीना

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है. राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी हॉरर फिल्म तमिल मूवी मुन्नी 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार लीड रोल में आपको दिखेगा. ये अक्षय के करियर की पहली फिल्म है जिसमें वे एक किन्नर का रोल निभाते दिखेंगे. लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को कैसा रिस्पॉन्स?

ट्रेलर की बात करे तो फिल्म के ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस अक्षय और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मालूम हो, लक्ष्मी बॉम्ब लक्ष्मण (अक्षय कमार) के लक्ष्मी बनने की जर्नी को दिखाता है. कियारा और अक्षय की केमिस्ट्री शानदार है. मूवी का ट्रेलर हंसी और हॉरर के डोज से भरपूर है. ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग भी है. फैंस को उम्मीद है कि फिल्म इससे कहीं ज्यादा एंटरटेनिंग साबित होगी. किन्नर के रोल में अक्षय ने दमदार एक्टिंग का नमूना पेश किया है. लक्ष्मी के लुक में अक्षय बहुत जम रहे हैं. लक्ष्मी बॉम्ब का हर एक सीन रोमांच से भरा है.

क्या है फिल्म की कहानी?

”जिस दिन सच में मेरे सामने भूत आया ना तो मां कसम चूड़ियां पहन लूंगा”… लक्ष्मण (अक्षय) ने फिल्म में जब ये डायलॉग बोला होगा शायद तब उसे भी मालूम नहीं होगा कि वे लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने वाला है. 3.40 मिनट का ट्रेलर दमदार है. ट्रेलर में अक्षय-कियारा की केमिस्ट्री दिखाई गई है. लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देख आपको बार बार अक्षय की भूलभुलैया और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री की याद आ जाएगी.

सुपरहिट रही थी कंचना

फिल्म में अक्षय कुमार का नाम लक्ष्मण और लक्ष्मी है. कियारा के अलावा मूवी में तुषार कपूर, शरद केलकर भी अहम रोल में दिखेंगे. तमिल फिल्म कंचना बहुत सुपरहिट रही थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. इसे भी राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया था. साथ ही निर्देशक राघव ने फिल्म में राघव का किरदार भी निभाया था.

अक्षय की फिल्म को बायकॉट करने की मांग

दूसरी तरफ, रिलीज से पहले ही लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है. पहले जहां इस मूवी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, वहीं अब अक्षय का ड्रग्स मामले पर बोलना उनकी इस फिल्म के खिलाफ गया है. दरअसल, अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड के ड्रग्स केस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक ही नजरिए से देखना गलत होगा. हर कोई ड्रग्स नहीं लेता है. इस वीडियो पर गुस्सा जताते हुए लोगों ने अक्षय पर बॉलीवुड का बचाव करने का आरोप लगाया है.

9 लाख से कम हुए एक्टिव केस, 24 घंटे में आए 70 हजार नए केस, 964 लोगों की मौत

Related posts

Leave a Comment