Akshay Kumar ने मुंबई पुलिस को डोनेट किए हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस

देश में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ चल रही जंग में बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद करते आ रहे है। कुछ दिन पहले अक्षय ने नासिक पुलिस को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए वायरस के लक्षणों को ट्रैक करने वाली (Health Tracking Device) डोनेट की थी, अब हाल ही में उन्होनें वो हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस मुंबई पुलिस को भी डोनेट किये है।

इस बात कि जानकारी मुख्यमंत्री Aaditya Thackeray के बेटे और पर्यटन मंत्री Uddhav Thackeray ने ट्वीट कर के दी है। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, आज अक्षय कुमार जी ने ‘हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस ‘ मुंबई पुलिस को डोनेट किया है। ये डिवाइसबॉडी का टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, कैलरी और स्टेप काउंट के बारे में बताता है, जो कोविड युद्ध में मदद कर सकता है। पिछ्ले महीने अक्षय जी ने इसे नासिक पुलिस को दिया था।’

इसके बाद उद्धव ठाकरे ने एक दूसरा ट्वीट शेयर किया, जिसमें वो अक्षय का शुक्रिया अदा करते हुए लिखते है कि, अक्षय जी ने विभिन्न राज्यों में हमारे देश के आर्मी फोर्स और पुलिस को समर्थन दिया है। मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं कि, क्योंकि वो हमारे साहसी योद्धाओं की चिंता करते हैं और हमेशा उनकी मदद के लिए आगे रहते है। और हम बीएमसी के उपयोग के लिए इनमें से कुछ ट्रैकर को देने के बारे में भी बातचीत कर रहे हैं।

गणित के जटिल सवालों को मुंहजबानी हल करती दिखीं विद्या बालन

Related posts

Leave a Comment