PUBG की टक्‍कर में अक्षय कुमार ला रहे ऐक्‍शन गेम FAU-G, खेलें आत्मनिर्भर बैटल रॉयल गेम

PUBG बैन होने से निराश गेमर्स को बॉलीवुड खिलाडी ऐक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सभी को एक खुशखबरी दी है. अक्षय Fearless And United-Guards FAU-G नाम से एक ऐक्‍शन गेम लेकर आ रहे हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है सभी को. पोस्‍टर से माना जा रहा है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है. अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत मूवमेंट के तहत लेकर आए हैं. यह गेम (Fearless and United: Guards FAU-G) भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है. मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे. इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा.’ साथ में अक्षय ने #FAUG लिखा है.

जल्‍द लॉन्‍च होगा अक्षय कुमार का ‘फौजी’

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने ट्वीट कर इस नए गेम की लॉन्चिंग की जानकारी दी है. पोस्‍टर पर लिखा है कि इसे जल्‍द लॉन्‍च किया जाएगा. साथ ही अक्षय के ट्वीट और पोस्‍टर से इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि यह मल्‍टी प्‍लेयर गेम होगा. Fearless And United-Guards FAU-G गेम को गूगल प्‍ले स्‍टोर (Google Play Store) और ऐपल ऐप स्‍टोर(Apple Play Store), दोनों पर लॉन्‍च किए जाने की उम्‍मीद है.

भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है यह फौजी गेम

अक्षय का यह ऐक्‍शन गेम भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों पर आधारित है. पोस्‍टर में जवानों के कंधे पर तिरंगा साफ नजर आ रहा है. अक्षय कुमार ने ट्वीट में कहा है कि इस गेम को खेलने वालों का न सिर्फ मनोरंजन होगा, बल्कि खिलाड़ी सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जानेंगे.

कंगना रनौत – 9 सितंबर को जाऊंगी मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

Related posts

Leave a Comment