AIMIM सांसद ने ईद पर में ढील देने की मांग की और साथ ही 5 अगस्त को पीएम मोदी की अयोध्या यात्रा पर भी सवाल उठाए

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद ने पीएम मोदी के ओयोध्या दौरे पर सवाल उठाए हैं और बकरीद पर लॉकडाउन में छूट देने की मांग की है और कहाँ है की बकरीद पर कम से कम 25 या 50 लोगों को मस्जिद में नमाज अदा करने की छूट होनी चाहिए। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ओवैसी की पार्टी के सांसद ने कहा कि हम सभी नियम कायदे मानने को तैयार है।

“उन्होंने कहा कि हमारे लिए नियम कायदे हैं, हमें मस्जिद में जाकर नमाज पढ़ने को लेकर मनाही है। अगर आप यह नियम कायदे बना रहे हैं क्योंकि देश में कोरोना वायरस चल रहा है तो फिर पीएम मोदी 5 August को अयोध्या क्यों जा रहे हैं? क्या 5 तारीख को कोरोना खत्म हो जाएगा। क्या यह तार्किक सवाल नहीं है? हमें पता है सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आप राम मंदिर का निर्माण कर रहे हैं।”

मंदिर का निर्माण कीजिए हमें इससे कोई परेशानी नहीं है। लेकिन सवाल यह है कि क्या पीएम मोदी को देश के प्रधानमंत्री होने के नाते प्राथमिकताओं का आभास नहीं होना चाहिए? ऐसा लगता है जैसे पीएम मोदी और कोरोना के बीच बातचीत हुई है कि कोरोना आयोध्या नहीं पहुंचेगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरी ने कहा कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टैंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए फैसला किया गया है कि 200 से ज्यादा लोग नहीं होंगे जिसमें 150 आमंत्रित होंगे।

‘Nepotism’ के खिलाफ कोर्ट जा सकती हैं कंगना रनौत

Related posts

Leave a Comment