कोरोना वक्सीनशन के बाद इतनी महिला पुलिसकर्मियों को साइड इफेक्ट, दिखाई दिए ये दिक्कतें

गुजरात के 3 शहरों में लोक रक्षक दल (LRD) की 42 ट्रेनी महिला कर्मियों को Covid-19 Vaccination के बाद मामूली साइड इफेक्ट का मामला सामने आया है. कोरोना वैक्सीन के बाद साइड इफेक्ट की सूचना के बाद उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सभी LRD महिला कर्मी खतरे से पूरी तरह बाहर हैं, मामूली साइड इफेक्ट हैं.

गुजरात के स्वास्थ्य विभाग (GHD) के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने उन जिलों से रिपोर्ट मांगी है जहां कोरोना वैक्सीन साइड इफेक्ट प्रभावित लोगों का इलाज किया जा रहा है और दावा किया कि इन लोगों को कोई गंभीर दिक्कत नहीं है, मामूली साइड इफेक्ट हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के तहत सबसे पहले सूरत पुलिस मुख्यालय में रहने वाली 12 Constable ने बुखार और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत की.

महिला पुलिसकर्मियों में ये साइड इफेक्ट हुए महसूस

इसके अलावा वडोदरा (Vadodara) में, 16 प्रशिक्षु पुलिस कर्मी और दो सफाई कर्मचारियों को भी साइड इफेक्ट की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया. इन लोगों को सिर दर्द, चक्कर आना और हल्का बुखार महसूस हुआ. सोमवार को अहमदाबाद में 14 ट्रेनी LRD कर्मियों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के डायरेक्टर MA Pandya ने कहा कि ये सभी सिम्टम्स कोरोना वैक्सीनेशन के बाद के बहुत ही मामूली साइड इफेक्ट हैं.

Budget 2021 पर आया PM Modi का पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा

Related posts

Leave a Comment