कंगना के बाद शर्लिन चोपड़ा का दीपिका पादुकोण पर हमला, बोलीं- लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे लगाते हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ड्रग्स मामले को लेकर कई बार फिल्म इंडस्ट्री के कल्चर पर निशाना साध चुकी हैं. वहीं अब दूसरी तरफ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी उनके सपोर्ट में आ गई हैं. शर्लिन चोपड़ा इससे पहले क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की पत्नियों पर भी ड्र्ग्स लेने खुलासे पर इल्जाम लगा चुकी हैं.

कंगना रनौत ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रमोट किया था. उन्होंने इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण को लेकर तंज भी कसा था और अब कंगना को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सपोर्ट किया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘हमने मेंटल हेल्थ को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए जो फिल्म बनाई थी उसे कोर्ट में उन लोगों द्वारा घसीटा गया जो डिप्रेशन की दुकान चलाते हैं, मीडिया के बैन के बाद और फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले ही इस मूवी का नाम बदला गया जिसके चलते फिल्म की मार्केटिंग में जटिलताएं पैदा हुईं लेकिन ये एक अच्छी फिल्म है. अगर आपने आज तक ये फिल्म नहीं देखी है तो ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’ के मौके पर जजमेंट है क्या फिल्म जरूर देखें.’

कंगना के ट्वीट को शर्लिन ने रिट्वीट किया और लिखा ‘कंगना जी,सही कहा आपने,ये लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं. दो वक़्त की रोटी कमाने के लिए जो मजदूर सुबह शाम मजदूरी करता है, क्या उसे डिप्रेशन नहीं होती है? क्या डिप्रेशन से राहत पाने के लिए हम माल का सेवन करना शुरू कर दें?’

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों से NCB ने पूछताछ की थी. दीपिका की अपनी मैनेजर के साथ चैट्स सामने आई थीं जिसमें वे माल के बारे में बात करती दिखी थीं वही श्रद्धा कपूर की भी सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से चैट्स सामने आई थी जिसमें श्रद्धा कपूर CBD ऑयल मांग रही थीं.

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 लाख तक पहुंची, 24 घंटे में 73 हजार नए मामले आए

Related posts

Leave a Comment