कंगना के ऑफिस के बाद मनीष मल्होत्रा का ऑफिस बीएमसी के रडार पर

कंगना रनौत के ‘मणिकर्णिका फिल्मस’ (Manikarnika Films) के दफ्तर पर हथोड़ा चलाने के बाद फेमस बॉलीवुड फेशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के आलीशान ऑफिस पर बीएमसी की टेढ़ी निगाहें आ टिकी हैं। एक ही प्रकार के मामले में महानगर पालिका की दो अलग-अलग भूमिका सामने आई है. बांद्रा के पाली हिल इलाके में कंगना रानौत के दफ्तर के ठीक बगल में मनीष मल्होत्रा का भी बंगला है. मुंबई महानगर पालिका ने मनीष मल्होत्रा के बंगले पर नोटिस जारी कर ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया है.

कंगना के ऑफिस के बाद मनीष मल्होत्रा का ऑफिस बीएमसी के रडार पर

मनीष मल्होत्रा के बंगले में अवैध निर्माण कार्य किया गया है, जिसको लेकर यह नोटिस दिया गया और स्पष्टीकरण देने के लिए 7 दिन का समय दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ कंगना को स्टॉप वर्क नोटिस तुरंत दिया गया था और सिर्फ 24 घंटे का समय दिया गया था. बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 था। मनीष मल्होत्रा का घर कंगना रनौत के घर के ठीक बगल में स्थित है। जिसका एक बड़ा हिस्सा मनीष ने रेनोवेट करवा के अपने ऑफिस में तब्दील कर दिया है।

मुंबई महानगर पालिका की नोटिस के मुताबिक, रिहायशी इमारत होने के बावजूद व्यवसायिक इमारत के रूप में बदलाव किया गया. ग्राउंड फ्लोर पर केबिन बनाया गया जो अवैध तरीके से बनाया गया. बंगले की दूसरी मंजिल के टेरिस पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया है.

लेकिन यहाँ सवाल उठता है कि जब मनीष मल्होत्रा को जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का वक्त दिया जा सकता है, तो फिर ये वक्त कंगना को क्यों नहीं दिया गया?

48 करोड़ का है कंगना का दफ्तर, देखें-BMC के हथौड़े ने कैसे मचाई तोड़फोड़

Related posts

Leave a Comment