नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण करने जा रहें हैैं शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली दुल्हन

नेहा कक्कड़ अपनी गायकी से तो सभी का दिल जीतती ही हैं, लेकिन उनकी लव लाइव भी सुर्खियों में बनी रहती है। सिंगर की लव लाइफ असल तथ्यों पर कम और अफवाहों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। नेहा खुद तो कभी अपनी लव लाइव के बारे में नहीं बोलती हैं। नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी करने जा रही हैं। वहीं अब नेहा कक्कड़ के बाद उनके दोस्त आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह श्वेता से इसी साल में शादी करने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे श्वेता और उनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए और अब दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी का फैसला कर लिया है।

आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं श्वेता से फिल्म शापित के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है। हमारी शादी नवंबर-दिसंबर में हो सकती है।’

नेहा के रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद आदित्य नारायण ने उन्हें बधाई दी थी। आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है। इस कैप्शन के साथ आदित्य ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

गूगल क्यों बता रहा है कि अनुष्का शर्मा अफगानी खिलाड़ी राशिद खान की पत्नी हैं ?

Related posts

Leave a Comment