एक्ट्रेस Shweta Basu Prasad ने शादी के एक साल के अंदर ही अपने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया

फिल्म इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी: अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी शादी के 1 साल के भीतर तलाक लेने का फैसला किया।

Shweta Basu with Husband Rohit Mittal
Shweta Basu with Husband Rohit Mittal

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो अक्सर ही देखने-सुनने को मिल जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने शादी के एक साल के अंदर ही अपने पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) से तलाक लेने का फैसला कर लिया. एक्ट्रेस ने शादी टूटने की खबर का खुलासा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया था. इस खबर ने सभी को चौंका दिया, क्योंकि इस एक्ट्रेस ने काफी सालों के रिलेशनशिप के बाद ही बॉयफ्रेंड से एक साल पहले ही शादी की थी. वहीं अब इस एक्ट्रेस ने तलाक की अर्जी दे दी है.

तलाक की अर्जी … 

श्वेता और फिल्म मेकर रोहित मित्तल ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी. जिसके बाद 2019 के दिसंबर तक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति से अलग होने का ऐलान कर दिया था.  वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने तलाक की अर्जी वाली खबर की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया है कि कोर्ट में तलाक की प्रकिया चल रही है, जो पूरी होते ही दोनों अलग हो जाएंगे. श्वेता ने बताया कि वो अपने पति के साथ तलाक के बाद भी अच्छी दोस्त बनी रहेंगी.

बता दें कि इससे पहले 2019 दिसंबर में श्वेता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट के जरिए पति रोहित मित्‍तल से तलाक लेने के फैसले पर जानकारी दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि दोनों आपसी रजामंदी से शादी को तोड़ रहे हैं. पति से अलग होने के पीछे की वजह भी श्‍वेता बसु ने अपने पोस्‍ट में बताई है. उन्‍होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि ‘हर किताब को नहीं पढ़ा जा सकता. इसका मतलब यह नहीं है कि किताब खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता. कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है’.

पति से अच्छी दोस्ती …

इन दोनों की दोस्ती 6 साल पहले शुरू हुई थी. इसके बाद श्वेता और रोहित लगभग दो सालों तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे वहीं साल 2017 के आसपास एक ट्रिप के दौरान सगाई कर ली. श्वेता ने काफी पहले एक इंटरव्यू के बताया था कि दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से उनकी नजदीकियां शुरू हुईं.

Disclaimer: All information is gathered from various internet sources.

Related posts

Leave a Comment