Abhay 2: ZEE5 की ऑरिजनल सीरीज में है एक्शन और थ्रिल का डबल डोज

पिछले साल रिलीज हुई ZEE5 की Original Crime Thriller Series ‘Abhay’ अपने किरदारों, कहानी और माहौल की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आई थी. साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर अभय प्रताप सिंह का रोल निभाने वाले Kunal Khemu ने भी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए काफी तारीफें बटोरी थीं. ऐसे में जब इसके Season 2 के आने की खबर लोगों के कानों में पड़ी, तो उनका उत्साहित होना लाजमी था.

कुछ दिनों पहले जब ‘Abhay 2’ का Trailer Launch हुआ था, तब उसे देख कर सबने यही अंदाजा लगाया था कि यह Season 1 से भी ज्यादा डार्क और थ्रिलिंग होगा. तो आइये आपको बता दें कि आपका और हमारा अंदाजा बिलकुल ठीक था, क्योंकि ‘Abhay 2’ वाकई अपने पहले सीजन पर भारी है.

Season 2 में एक बार फिर कुणाल खेमू ने STF ऑफिसर अभय का रोल निभाया है. अभय एक जांबाज और ईमानदार ऑफिसर है जो कातिलों को पकड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. कुणाल एक बेहतरीन एक्टर हैं और इस रोल में उनकी प्रतिभा साफ दिखती है. उनकी स्क्रीन प्रेजेंस भी काफी दमदार है.

abhay-2

जब हमने कहा कि ‘Abhay 2’ पहले सीजन से भी भारी है, तो उसका श्रेय काफी हद तक इस सीजन के विलेन्स को जाता है. पहले एपिसोड के विलेन हैं जाने माने Bollywood Actor Chunkey Pandey जिन्होंने एक सीरियल किलर का रोल प्ले किया है. आपने उन्हें ऐसे खतरनाक रोल में पहले कभी नहीं देखा होगा. अपने हलके-फुल्के और कॉमेडी रोल्स के लिए मशहूर चंकी को स्क्रीन पर एक के बाद एक दिल दहला देने वाले मर्डर करते देखना एक डरावना अनुभव है.

बात करी जाए शो के सबसे खौफनाक विलेन की तो वहां Ram Kapoor के गुमनाम साइको किलर ने बाजी मार ली है. ये किरदार एक भूत की तरह है जिसका ना तो कोई नाम है, ना पता है, ना कोई रिकॉर्ड है, यहाँ तक कि फिंगरप्रिंट्स भी नहीं हैं. राम ने अपने करियर में पहली बार इतना डार्क करैक्टर प्ले किया है. उनकी परफॉरमेंस कितनी जानदार है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वो अपनी खामोशी से ही पूरे सीन पर हावी हो जाते हैं.

तैमूर ने ब्लॉक्स से बनाया कलरफुल गणपति, मां करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

Related posts

Leave a Comment