रिश्तेदार की दावत से लौट रहे थे लापरवाही ने एक झटके मे छीनली 7 जिंदगी, मचा कोहराम

Rajasthan Road Accident: एक छोटी सी लापरवाही से हुआ हादसा चुरू में ट्रक और फॉर्च्यूनर की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

Churu Road Accident : राजस्थान के चुरू में नेशनल हाईवे 58 पर ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. सोमवार सुबह हुए इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई है.

एक साथ उठा दुनिया से बचपन के 7 यार- दोस्तों का जनाज़ा , देखकर रो पड़ा पूरा गांव

7 FRIENDS DIED SAME DAY
Rajasthan Road Accident: 7 FRIENDS DIED SAME DAY

Rajasthan Road Accident: A small negligence accident took place in Churu, a truck and a Fortuner collided, 7 people died

Churu Road Accident: A truck and a Fortuner vehicle collided on National Highway 58 in Churu, Rajasthan. In the accident on Monday morning, 7 out of 8 people riding in the Fortuner have died.

चुरू में ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी की बुरी तरह से भिडंतहादसे में 7 की मौत, एक शख्स गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के चुरू में नेशनल हाईवे 58 पर ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. सोमवार सुबह हुए इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई है. गाड़ी में सवार लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे. सूचना पर सालासर पुलिस पहुंच गई है. एक घायल को सीकर रेफर किया गया है. बाकी 7 शवों को सालासर मोर्चरी में रखवाया गया.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस भीषण सड़क हादसे पर दुख जताया है. घटना की सूचना सामने आने के बाद उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘सालसर फतेहपुर रोड पर सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. इस घड़ी में मेरी संवेदानाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं. परिवार को यह दुख झेलने की ताकत मिले. घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना है.

गुजरात के भरूच में भी 3 सड़क हादसा, 3 की मौत

गुजरात के भरूच नेशनल हाईवे पर भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 की मौत हो गई है, वहीं 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

road accidents
Road accidents

DISCLAIMER: ALL INFORMATION IS GATHERED FROM VARIOUS INTERNET SOURCES.

Related posts

Leave a Comment