दोस्तों को मारकर खाने वाला 51 साल का ‘नरभक्षी’ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने एक ऐसे आदमी को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो अपने ही दोस्तों को मरकर खा गया । शवों की पहचान के लिए पुलिस को उनका मेडिकल परीक्षण करवाना पड़ा ।

आज के इंसान और जानवर में कोई फर्क नहीं रह गया है, पुराणों में लिखा गया है की जब इंसान – इंसान से नफरत करने लगेगा तो ये कलयुग आने का संकेत होगा । लेकिन यह किसी ने नहीं सोचा होगा की अपने ही दोस्तों को मारकर इंसान अपनी भूख शांत करेगा । जी हाँ, एक ऐसी ही भयानक घटना सामने आई है रूस के मास्को शहर से ।दोस्तों को मारकर खाने वाला 51 साल का 'नरभक्षी' पुलिस ने किया गिरफ्तार

यहाँ पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपने दोस्त को मारकर उसके अंग खा गया । शुरुआती जाँच में सामने आया की इस आदमी नेअपने दोस्तों को मरने से पहले उन्हें शराब पिलाई थी । इस तरह इस शख्स ने अपने तीन दोस्तों को मारा । पहले शराब पीलता और फिर इन तीनो की चाकू मार कर हत्या कर दी ।

पशु पक्षी और इंसानो का निकला नरभक्षी

इस आदमी की बर्बरता ओर नृशंसता यही नहीं रुकी, उसने शवि को क्षत-विक्षत भी किया ओर कुछ अंगो को इसने खाया भी । एक डराने वाली बात यह भी है कि जिस नदी से इन शवों के अवशेषों को बरामद किया गया है, वहां पर कुत्ते (Dogs), बिल्लियों (Cats) और कुछ पक्षियों के शव भी मिले हैं। इससे पुलिस को यह भी शक हो रहा है कि इन पशु-पक्षियों की हत्या भी इसी शख्स ने की होगी ।

लाशों को खाने के बाद नदी में बहाया

रूस (Russia) में इस घटना से लोग दहसियत में है । पुलिस ने 51 साल के इस संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है ओर तीनो लाशों की पहचान भी कर ली है । पुलिस ने बताया की शवों को खाने के बाद बचे हुए अवशेषों को इस शख्स ने नदी में बहा दिया था । पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने इन हत्याओं को 2016-2017 के बीच अंजाम दिया था |

इसका आत्मविश्वास इतना मजबूत था की जिन लोगो की हत्या (Murder) की, उन्ही में से एक के घर पर रह रहा था । इसने अपने उस दोस्त के परिजन को बता रखा था की उनका बेटा काम के सिलसिले में दूसरे शहर गया हुआ है । शिकायत मिलने पर उसने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की । उसने पुलिस को भी यही बताया कि उसका दोस्त किसी दूसरी जगह पर गया हुआ है.

Related posts

Leave a Comment