नींद की गोली और इंजेक्शन देकर कर दी 11 लोगों की हत्या! – कातिल प्रिया

राजस्थान के जोधपुर के एक गांव में खेती का काम करने वाले 11 लोगों की मौत एक ही परिवार के सरे जाने पर अहम जानकारी निकल कर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि लक्ष्मी ने नहीं बल्कि 25 साल की प्रिया ऊर्फ प्यारी ने परिवार के सदस्यों को जहर का इंजेक्शन देकर जान लेली है. लक्ष्मी और प्रिया ने पाकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स किया था. पुलिस को शव के पास से जहर की शीशियां और इंजेक्शन बरामद हुए है.

Download

जांच में पता चला है कि परिवार के सदस्यों को पहले नींद की गोलियां देकर सुलाया गया फिर उसके बाद सभी घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे इन्हें घसीटकर घर के अंदर लाया गया. फिर सभी लोगों को चूहे मारने की दवा का इंजेक्शन दिया गया है. प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि परिवार का 12वां सदस्य इसलिए बच गया क्योंकि वो खाना खाकर नील गाय को भगाने चला गया और खेत पर ही सो गया था. जब सुबह वह घर लौटा तो सबको मारा हुआ पाया।

पुलिस का कहना है कि राम और उसके भाई रवि की शादी जोधपुर में एक ही परिवार में हुई थी. इनकी 4 बहनें थीं दो पाकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स करके आई थीं. बाकी दो बहेनो का रिश्ता भी जोधपुर के उसी परिवार में हुआ था. जिस परिवार में भाइयों का रिश्ता हुआ था. एक बहन पास में ही शादी करके रह रही थी और पारिवारिक क्लेश काफी दिनों से चल रहा था. इसी वजह से बुधाराम का एक बेटा वापस पाकिस्तान लौट गया.

Capture

मौत भले ही पारिवारिक क्लेश की वजह से हुई है मगर परिवारों के बीच झगड़े की वजह गरीबी है और कोई कारन नहीं है. कुछ दिनों से दोनों परिवार जादू-टोना, टोटका और तांत्रिकों के चक्कर में भी फंसा हुआ था. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट से पता चल रहा है कि परिवार में आपसी कलह ज्यादा ही बाद गयी थी.

Capture

पुलिस ने इस मामले में किसी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. परिवार के बचे शख्स की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद शवों अंतिम संस्कार भी कर दिया. सभी कि कोरोना की जांच सभी की नेगेटिव आई है.

लुटेरी दुल्हन: पहले पति से ठगे 1 करोड़ रुपये, दूसरे से 45 लाख, तीसरे संग भागी US

Related posts

Leave a Comment